July 8, 2024

पीएम मोदी समेत कई दिग्गज नेताओं ने दी ईद की बधाई

0

नमन सत्य न्यूज

रमजान के पाक महीने के बाद आज दुनियाभर में ईद-उल- फितर का त्यौहार मनाया जा रहा है। पिछले साल भी ईद पर कोरोना की वजह से लॉकडाउन रहा और इस साल हालात उससे कहीं ज्यादा गंभीर हो चले हैं। ऐसे में सभी को कोरोना से बचाव के लिए कोरोना के नियमों का पालन करना बेहद जरुरी हो गया है। ईद का त्यौहार 14 सई को सउदी अरब समेत तमाम देशों मे मनाया जा रहा है और एकता- भाईचारे का संदेश दिया जा रहा है। फिलहाल हम सभी को संयम बरतने की जरुरत है ताकि इस महामारी को बढ़ने से रोका जा सके। अत: आप सभी ईद को घर पर ही मनाएं और बाहर जाने से बचें। ईद के मौके पर पीएम मोदी समेत कई दिग्गज नेताओं ने देशवासियों को ईद की बधाई दी है।

पीएम मोदी समेत अन्य नेताओं ने दी शुभकामनाएं

ईद के मौके पर देश के प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को ईद की बधाई देते हुए ट्वीट कर लोगों को ईद की ढेर सारी शुभकामनाएं भेंट की, उन्होंने लिखा “ईद-उल-फितर के शुभ अवसर पर शुभकामनाएं. सभी के अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं. हम एकसाथ मिलकर वैश्विक महामारी को दूर कर सकते हैं और मानव कल्याण को आगे बढ़ाने की दिशा में काम कर सकते हैं. ईद मुबारक!” पीएम के साथ साथ देश के महामहीम रामनाथ कोविंद और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी देशवासियों को ईद की बधाई दी है।

वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी देशवासियों को ईद की बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा कि “ इस मुकिल समय में एक दूसरे की मदद करना ही हर धर्म-मजहब की सीख है- यही हमारे देश की परंपरा रही है। आप सभी को ईद मुबारक!

आपको बता दें पीएम के साथ –साथ दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने भी ईद की बधाई देते हुए लिखा “ आप सभी को ईद मुबारक।“

इसके साथ ही समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने भी ईद पर ट्वीट करते हुए लिखा “ सबको ईद मुबारक!सबके लिए सेहतमंद खुशहाली और अमन-चैन की दुवाएं।इंसानी मुहब्बत का चांद हमेशा चमकता रहे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *