October 6, 2024

राज्यों के मुख्यमंत्रियों पर कोरोना की मार, योगी , येदुरप्पा के बाद सीएम गहलोत भी हुए संक्रमित

0

देश में कोरोना का कहर लगातार जारी है। हर कोई इसकी चपेट में आ रहा है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदुरप्पा भी कोरोना से संक्रमित हुए थे। जिसके बाद अब गुरुवार को राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत भी कोरोना संक्रमित हो गए है। सीएम गहलोत ने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट कर के साझा की है। सीएम ने अपने ट्वीट के लिखा की

“कोविड टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैं आइसोलेशन में रहकर ही कार्य जारी रखूंगा”

वहीं दूसरी तरफ बुधवार को सीएम गहलोत ने ट्वीट करते हुए अपनी पत्नी के कोरोना संक्रमित होने की सूचना दी थी। जिसमें सीएम गहलोत ने लिखा था।

“मेरी पत्नी श्रीमती सुनीता गहलोत कोविड पॉजिटिव आ गई हैं (असिम्प्टोमैटिक)। प्रोटोकॉल के अनुसार होम आइसोलेशन में उनका ट्रीटमेंट प्रारम्भ हो गया है। अब मैं एहतियातन आइसोलेशन में रहकर चिकित्सकों एवं अधिकारियों के साथ सांय 8.30 बजे रोजाना होने वाली कोविड समीक्षा बैठक लूंगा” फिलहाल पत्नी के बाद अब सीएम खुद भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

राजस्थान की हालत खराब

राजस्थान के अलग-अलग जिलों के आंकड़ों की बात करें तो पिछले 24 घंटे के दौरान जयपुर में 3014, अलवर में 1123, उदयपुर में 1112 और जोधपुर में 2220 संक्रमित मामले सामने आए हैं। वहीं अगर इन जिलों में मौतों के आंकड़े की बात करें तो पिछले 24 घंटे के दौरान जयपुर में 32, उदयपुर में 11 और जोधपुर में 33 लोगों ने कोरोनावायरस से जूझते हुए अपनी जान गवाई है। वहीं दूसरी तरफ अब इसकी चपेट में सीएम अशोक गहलोत भी आ चुके हैं। फिलहाल सीएम ने खुद को आइसोलेट कर लिया है, और प्रदेश की जनता से सतर्कता बरतने को कहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *