July 9, 2024

कोरोना : पूर्व मंत्री एके वालिया और CPM नेता सीताराम येचुरी के बेटे का निधन

0

नमन सत्य ब्यूरो

देश में कोरोना की दूसरी लहर लगातार लोगो की जिंदगी लील रही है। जिसके चलते देश में कोरोना से मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। वहीं अब कोरोना से कांग्रेस वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री एके वालिया का भी निधन हो गया। वालिया का दिल्ली के अपोलो अस्पताल में पिछले तीन दिन से इलाज चल रहा था। लेकिन अफसोस गुरुवार सुबह वालिया अस्पताल में कोरोना से जिंदगी की जंग लड़ते हुए हार गए। आखिरी सांस उन्होंने सुबह लगभग 2 बजे के आसपास ली। वहीं दूसरी तरफ वालिया की मौत से राजनीतिक गलियारे में हलचल शुरू हो गई है। हर कोई नेता वालिया के जाने से सदमे में है।

कोरोना से CPM नेता सीताराम येचुरी के बेटे का भी निधन

कोरोना से सीपीएम नेता सीताराम येचुरी के 35 वर्षीय बेटे आशीष येचुरी का भी निधन हो गया है। इस बात की जानकारी सीताराम येचुरी ने खुद ट्वीट के जरिए साझा की है।

येचुरी ने लिखा की “मैने अपने बड़े बेटे आशीष येचुरी को आज सुबह कोविड के कारण खो दिया, मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने हमें आशा दी और जिन्होंने उसका इलाज किया’ येचुरी के ट्वीट के बाद जानकारी मिलते ही पीएम ने भी आशीष की मौत पर गहरा दुख प्रकट किया ।

पीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा “श्री सीताराम येचुरी जी और उनके परिवार को उनके पुत्र आशीष के दुखद और असामयिक निधन पर संवेदना। ओम शांति”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *