July 8, 2024

कोरोना से पति की हुई मौत, बेबस पत्नी वीडिओ कॉल के जरिए अंतिम संस्कार में हुई शामिल

0

कोरोना जो ना करवा के जाए सो कम है। एमपी के इंदौर से झकझोड़ देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल एक साफ्टवेयर इंजीनियर को कोरोना संक्रमण हो गया था और व्यक्ति करीब 12 दिनों तक महामारी ले लड़ता रहा लेकिन इसके बाद उन्हें अपनों को हमेशा के लिए अलविदा कहना पड़ गया। उनके पिता की भी कोरोना के चलते मौत हुई थी जिसके बाद वह अपनी मां की देखभाल के लिए उनके पास रुके थे।

पत्नी, बच्चे थे मीलों दूर

दरअसल वे चीन में शेन झेन में नौकरी कर रहे थे। अपनी पत्नी बच्चों के साथ के साथ भारत आए थे उसी दौरान कोरोना से उनके पिता की मौत हो गयी। वो यहीं मां के पास रुक गए और पत्नी बच्चों को वापस चीन भेज दिया था। बीते कुछ दिनों में वे कोरोना की चपेट में आ गए थे और करीब 12 दिनों बाद उनकी कोरोना से मौत हो गयी।

जिसके बाद उनकी पत्नी को मौत की सूचना दी गई लेकिन ऐसी भयंकर स्थिति में उनका परिवार यहां नहीं आ सकता था और ना ही शव को चीन भेजा जा सकता था ऐसी परिस्थिति में उनकी पत्नी के एक दोस्त को अंतिम संस्कार के लिए संपर्क किया गया। इसके साथ ही पुलिस प्रशासन ने भी अपनी संपूर्ण भूमिका निभाई अंतिम संस्कार की पूरी तैयारी की गई। उनकी पत्नी ने वीडिओ कॉल के जरिए मीलों दूर बैठे अपने पति को अंतिम विदाई दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *