July 8, 2024

एंटीलिया केस में बड़ा खुलासा, खुद के गुनाह दूसरों पर मढ़ने की तैयारी में था वाजे

0

नमन सत्य ब्यूरो

एंटीलिया केस : एंटीलिया विस्फोट मामले में आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा, केस के सभी आरोपी अपने आप को निर्दोश बता रहे है। इसी बीच सचिन वाजे की पूछताछ को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।  सूत्रों के हवाले से पता लगा है कि सचिन वाजे एंटीलिया केस मे खुद को निर्दोश साबित करने की फिराक में था। जिसके लिये उसने पूरा षड्यंत्र भी रच लिया था। पता तो ये भी लगा है कि NIA  वाजे से जब कोई भी सवाल पूछती थी तो वो तपाक से अपने ऊपर लगे सभी आरोपो को खारिज कर देता था। उसके बाद उन आरोपो को दूसरो पर मढ़ देता था। कहा तो ये भी जा रहा है कि हाल-फिलहाल में NIA वाजे से की पूछताछ को लेकर बड़ा खुलासा  कर सकती है।

मनसुख हिरेन के बाद होने वाली थी कई और लोगों की हत्या ?

NIA सूत्रों के मुताबिक सचिन वाजे इस पूरे मामले में एक बड़ा एनकाउंटर प्लान कर रहा था। इस प्लान के तहत सचिन कुछ लोगो को मौत के घाट उतारने वाला था। जिसके बाद वाजे अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को उन सभी लोगों पर लगा देता। आपको बता दें कि ये एनकाउंटर औरंगाबाद से चोरी की गई “मारुति इको” कार में किया जाना था। माना तो ये भी जा रहा है कि अब NIA  मनसुख हिरेन की मौत मामले का दोषी वाजे को ही मान बैठी है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि करने के लिये एनआइए कुछ और कड़ियों को भी जोड़ रही है। सूत्रों की मानें तो मनसुख हिरेन की हत्या के बाद दिल्ली के एक अपराधी को भी मारने की तैयारी थी। इसलिये इस मामले के तार सिर्फ महाराष्ट्र तक सिमित नही थे। वहीं दुसरी तरफ माना ये भी जा रहा है कि NIA  अब इस मामले में कई और बड़े नामों का खुलासा कर सकती है।

वाजे को किसी ट्रीटमेंट की जरुरत नहीं

NIA ने कोर्ट में कहा कि अब वाजे से और पूंछताछ की जरुरत नहीं है। जिसके बाद वाजे को 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा दिया गया।  NIA को वाजे के पास से कई लाख कैस, बेनामी कारतूस और बैंक अकाउंट में डेढ़ करोड़ रुपये जमा होने की भी जानकारी मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *