July 8, 2024

खूबसूरत BJP नेता करना चाहती हैं फिल्मों में कमबैक

0

साल 2003 में प्रियदर्शन बैनर की फिल्म हंगामा से बॉलीवुड में कदम रखने वाली बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस रिमी सेन करियर में लगभग 10 साल के ब्रक के फिर से वापसी करने का मन बना रही हैं। दरअसल रिमी सेन ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें कई फिल्मों में फर्नीचर की तरह के किरदार मिले औऱ उस वक्त इंडस्ट्री में पुरुषों का ही प्रभुत्व था। लेकिन आज कई सालों बाद हम यह कह सकते ही हैं कि फिल्म की कहानी ही हीरो है। इसके साथ ही रिमी ने कहा कि वो कमबैक करना चाहती हैं मगर काम के लिए बेताब नहीं हैं। जब मन मुताबिक कहानी मिलेगी तभी वो किसी भी प्रोजेक्ट के लिए हामीं भरेंगी।

काम मिलना हो गया था बंद

इसके साथ ही रिमी ने कहा कि “मैने जब इंडस्ट्री को छोड़ा था तब श्रीराम राघवन, शूजित सरकार, नीरज पांडे, तिग्मांशु धुलिया औऱ दिबाकर बनर्जी जैसे डायरेक्टर ने शुरुआत की थी मैंने इनमें से किसी के साथ जॉनी गद्दार और शागिर्द जैसी फिल्में की थी. लेकिन इस तरह की फिल्में नहीं चली और मेरे लिए सभी दरवाजे बंद हो गए।“  इसके साथ ही रिमी ने कहा कि थोड़ा इंतजार करती तो सक्सेस हो जाती। मेरी गलती थी कि मैने इंतजार नहीं किया स्ट्रगल नहीं कर पायी, आज मैं फिल्मों को देखती हूं तो मुझे महसूस होता है कि मैने क्या हासिल किया, कुछ भी तो नहीं।

इन सुपरहिट फिल्मों में किया है काम

रिमी सेन ने करियर से शुरुआती दौर में सफलता हासिल की और ज्यादातर हिट फिल्मों का हिस्सा रहीं। आपको बता दे रिमी ने हंगामा, गोलमाल, धूम, क्योंकि और फिर हेरा फेरी जैसी हिट फिल्में दी हैं। आपको बता दें एक्ट्रेस ने 2017 में बीजेपी भी ज्वाइन की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *