July 8, 2024

UP : जेल में बंद 31 कैदी कोरोना संक्रमित

0

इटावा संवाददाता

देशभर में कोरोना का विस्फोट जारी है। जिसको लेकर देश की सभी सरकारें बेहद सख्त और चिंतित है। बावजूद इसके कोरोना थमने का नाम नही ले रहा है। वहीं कोरोना की मार अब यूपी जेल में बंद कैदियों पर भी दिखनी शुरू हो गई है। ताजा मामला यूपी के इटावा जिले की जेल का है। जहां जेल मे बंद 31 कैदी कोरोना संक्रमित पाये गये है। कैदियों को एक साथ इतनी संख्या में कोरोना संक्रमित होता देख जेल प्रशासन के भी होश उड़ गये है। जिसके बाद जेल प्रशासन ने अब इन सभी कैदीयों को एक अलग बैरक में भेज दिया है। जहां सभी कैदीयों का इलाज किया जा रहा है।

जेल में सबका होगा कोरोना टेस्ट

31 कैदियों के संक्रमित होने के बाद अब जेल प्रशासन द्वारा हरेक कैदियों व जेल कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराने में जूट गये है। वहीं अब जेल में कैदियों से मिलने आने वाले परिजनों पर भी बेहद सख्ती की जा रही है।

कोरोना से अब 6 हजार केस आये सामने : CMO

सीमओ के अनुसार कोरोना से अब तक जिले में 6 हजार मामले सामने आये है। वही 5713 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट गये है। 176 मरीजों का इलाज जारी है। जिले में अब 110 लोगों की कोरोना से मौत हो चुंकी है। इसके आगे सीएमओ ने कहा कि हमारी सावधानी ही हमारा बचाव है। अगर हम लोग अभी भी कोरोना को लेकर सचेत नही हो तो आने वाला समय बेहद चिंताजनक होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *