September 21, 2024

हावड़ा में पीएम मोदी की हुंकार…2 मई को तय है ‘दीदी’ की हार

0

पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के मतदान के पहले पीएम मोदी ने हावड़ा में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने टीएमसी सरकार पर जमकर हमला बोला और दावा किया कि ममता बनर्जी की हार तय है। पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा 10 साल तक ‘दीदी’  ने जिस तरह विश्वासघात किया, उसका जवाब इस बार उन्हें बराबर बंगाल की जनता देगी। दीदी के अन्याय, अत्याचारी और हत्याचारी सरकार से बंगाल में हर कोई परेशान है।

‘दीदी’ को लोगों की समस्या नहीं केवल वोट दिखता है: पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि” बंगाल में अब असल परिवर्तन होगा और बीजेपी की सरकार बनेगी। दो मई को टीएमसी की बहुत बड़ी हार होगी जिसके बाद टीएमसी बिखर जाएगी। दीदी को बंगाल के लोग नहीं दिखते उन्हें केवल वोट दिखता है। और यहां के आम जनमानस का अपमान करती हैं दीदी वो आप सब पर  पैसा लेकर वोट देने का इल्जाम लगाती हैं। दीदी में इतना अहंकार हो गया है कि वे बंगाल के भाई-बहनों को अपनी जागीर समझने लगी हैं। हार की हताशा में दीदी आजकल मुझ पर गालियों की बौछार कर रही हैं। इन सबका जवाब दीदी को 2 मई को मिल जाएगा जब उनकी हार होगी । अब तो आलम ये हैं कि उन्हें पोलिंग बूथ पर पोलिंग एजेंट नहीं मिल रहे हैं।

पीएम ने कहा जन्मदिन पर मातृभाषा में चिट्ठी लेखकर भेजता हूं

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए आगे कहा कि ‘मैं सभी सीएम और एमपी को उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी मातृभाषा में चिट्ठी लेखकर भेजता हूं। मैंने दीदी को बंगाली में चिट्ठी लिखकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने मुझे गुजराती में जवाब दिया। मुझे अच्छा लगा, मुझे पता है, मेरे बांग्ला उच्चारण में भी बहुत सारे दोष होते हैं। इसके बावजूद मैं बांग्ला शब्द, बांग्ला वाक्य बोलता हूं क्योंकि मैं बांग्ला का बहुत सम्मान करता हूं। दीदी को प्रोत्साहित करना चाहिए, लेकिन वो मेरे इस प्रयास पर भी पता नहीं क्यों भड़की हुई हैं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *